Connect with us

उत्तराखण्ड: युवा ध्यान दें, UKSSSC ने निकाली PWD में समूह ग की भर्ती, जल्द करें आवेदन

UKSSSC Group C VACANCY

Uttarakhand Govt Job

उत्तराखंड

उत्तराखण्ड: युवा ध्यान दें, UKSSSC ने निकाली PWD में समूह ग की भर्ती, जल्द करें आवेदन

UKSSSC Group C VACANCY: गुरुवार 18 जनवरी से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, लोक निर्माण विभाग (PWD) में अमीन के कुल 88 पदों पर होगी भर्ती …

UKSSSC Group C VACANCY
सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उत्तराखण्ड के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हां… उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ के अन्तर्गत लोक निर्माण विभाग (PWD) में अमीन के कुल 88 रिक्त पदों पर विज्ञप्ति निकाली है। बताया गया है कि इस भर्ती में सम्मिलित होने के इच्छुक युवा आगामी 18 जनवरी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं जबकि आवेदन की अंतिम तिथि 7 फरवरी, 2024 तक निर्धारित की गई है। इस भर्ती में सम्मिलित होने के इच्छुक युवाओं की उम्र 18 वर्ष से 42 वर्ष रखी गई है। हालांकि आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सीमा सरकार द्वारा समय-समय पर दी गई छूट के अनुसार होगी।
यह भी पढ़ें- UKSSSC Group C Vacancy: समूह ग के 236 पदों पर निकली भर्ती जल्द करें आवेदन

इस संबंध में आयोग के सचिव सुरेंद्र रावत की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि आवेदन पत्र भरने में सहायता के लिए Toll Free No. 9520991172 या Whatsapp No 9520991174 या आयोग की email Id: [email protected] पर भी सम्पर्क किया जा सकता है। उन्होंने आवेदन करने पूर्व युवाओं को विज्ञापन में दी ग‌ई अनिवार्य अहर्ताओं का भली भांति अध्ययन करने की सलाह दी है। बात करें अगर इस भर्ती में सम्मिलित होने के इच्छुक युवाओं के शैक्षिक योग्यता की, इंटरमीडिएट उत्तीर्ण तथा सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त आईटीआई से सर्वेक्षण/ मानचित्रकार (सिविल) में दो वर्षीय डिप्लोमा धारक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: वर्ष 2024 में 132 दिन बंद रहेंगे स्कूल, शिक्षा सचिव ने जारी किया कैलेंडर, देखें सूची

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Uttarakhand Govt Job

To Top