Connect with us

उत्तराखण्ड स्वास्थ्य विभाग में होगी बंपर भर्ती, भरें जाएंगे वार्ड बॉय एवं लैब टेक्नीशियनों के पद

Uttarakhand ward boys vacancy

Uttarakhand Govt Job

उत्तराखंड

उत्तराखण्ड स्वास्थ्य विभाग में होगी बंपर भर्ती, भरें जाएंगे वार्ड बॉय एवं लैब टेक्नीशियनों के पद

Uttarakhand ward boys vacancy: स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने जानकारी देते हुए कहा आउटसोर्स से होगी वार्ड बॉय की भर्ती, सीएमओ देंगे नियुक्ति….

Uttarakhand ward boys vacancy बीते कई वर्षों से स्वास्थ्य विभाग में नौकरी की राह देख रहे उत्तराखण्ड के बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हां… उत्तराखण्ड के स्वास्थ्य विभाग में जल्द ही 2500 वार्ड बॉय एवं 306 लैब टेक्नीशियनों की भर्ती होने जा रही है। यह जानकारी देते हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बताया कि जहां लैब तकनीशियनों की भर्ती वर्षवार कराए जाने की योजना है वहीं सरकारी अस्पतालों में वार्ड बॉय की भर्ती आउट सोर्स के माध्यम से की जाएगी तथा इन्हें आवश्यकता के अनुसार सीएमओ नियुक्त कर सकेंगे। सबसे खास बात तो यह है कि स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इन पदों पर भर्ती की कवायद भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: 12वीं पास युवाओं के लिए खुला नौकरी का पिटारा अंतिम तिथि से पूर्व करें आवेदन

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने यह जानकारी दंत रोग विशेषज्ञों डॉ. प्रत्यक्ष पंवार, डॉ. देवाशीष सिंह सवाई, डॉ. अनिल पांडे, डॉ. साई किरण तोमर को नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान दी। बताते चलें कि डॉ. प्रत्यक्ष पंवार को हल्द्वानी, डॉ. देवाशीष सिंह सवाई को देहरादून, डॉ. अनिल पांडे‌ को अल्मोड़ा, एवं डॉ. साई किरण तोमर को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नियमित नियुक्ति मिली है।

Continue Reading
You may also like...

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Uttarakhand Govt Job

To Top