Connect with us

उत्तराखण्ड: इस जिले में 3 दिन बंद रहेंगे स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र, DM ने घोषित किया अवकाश

Uttarakhand school closed holiday

Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड

उत्तराखण्ड: इस जिले में 3 दिन बंद रहेंगे स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र, DM ने घोषित किया अवकाश

Uttarakhand school closed holiday: जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने जारी किया आदेश, घने कोहरे एवं शीतलहर से बच्चों को बचाने के लिए लिया बड़ा फैसला….

Uttarakhand school closed holiday
इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राज्य के उधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने जिले के सभी स्कूलों में आगामी 20 जनवरी तक तीन दिवसीय अवकाश घोषित कर दिया है। जी हां.. ऊधम सिंह नगर जिले में आगामी 20 जनवरी तक सभी विद्यालय एवं आंगनबाड़ी केंद्र बंद रहेंगे। जिलाधिकारी द्वारा यह फैसला घने कोहरे एवं शीतलहर से बच्चों को बचाने के लिए लिया गया है।
यह भी पढ़ें- देहरादून: जिज्ञासा ट्रस्ट ने कड़कड़ाती ठंड में ठिठुर रहे असहाय लोगों को बांटे कंबल…

इस संबंध में जिलाधिकारी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि उधम सिंह नगर जिले में सुबह के समय घना कोहरा छाने की सम्भावना मौसम विभाग द्वारा व्यक्त की गयी हैं। जिस कारण विद्यालयों में जाने वाले छात्र-छात्राओं के जीवन को आसन्न खतरे से बचाने के लिए दिनांक 18 जनवरी 2024 से दिनांक 20 जनवरी, 2024 तक (03 दिन) जनपद के समस्त ऑगनबाडी केन्द्र, शासकीय, अर्द्धशासकीय, सरकारी सहायता प्राप्त एवं निजी विद्यालयों के कक्षा 12 तक के छात्र-छात्राओं हेतु अवकाश घोषित किया जाता हैं। हालांकि इस दौरान विद्यालय के सभी कर्मचारी एवं शिक्षक पूर्व की भांति ही विद्यालयों में उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: इस जिले में दो दिन बंद रहेंगे स्कूल, जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Udham Singh Nagar News

To Top