Connect with us

UKSSSC कराएगा समूह-ग की नौ भर्तिया परीक्षा कैलेंडर हुआ जारी…..

UKSSSC EXAM Calendar 2024

Uttarakhand Govt Job

उत्तराखंड

UKSSSC कराएगा समूह-ग की नौ भर्तिया परीक्षा कैलेंडर हुआ जारी…..

UKSSSC EXAM Calendar 2024: मई से अगस्त के बीच आयोजित होंगी समूह- ग की नौ परीक्षाएं आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत ने जारी किया परीक्षा कैलेंडर…………

UKSSSC EXAM Calendar 2024:
उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे सभी युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हाँ . .. उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह -ग की नौ भर्तियों का कैलेंडर जारी कर दिया है। इन सभी भर्तियों के लिए अब समय बहुत कम बचा है इसलिए सभी युवाओं को अभी से इन परीक्षाओं की तैयारी पर पूर्ण जोर देना होगा। बताया गया है कि यह सभी परीक्षाएं मई से अगस्त के बीच में आयोजित की जाएगी।
यह भी पढ़ें- UKSSSC EXAM Calendar 2024: परीक्षा कैलेंडर जारी, म‌ई से अगस्त तक होंगी 9 परीक्षाएं

इस संबंध में आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत की ओर से जारी कैलेंडर में बताया गया कि वन विभाग स्केलर भर्ती के लिए शारीरिक माप जोख परीक्षा 15 को होगी। वही हवलदार प्रशिक्षक की शारीरिक मापजोख परीक्षा एक जून, आबकारी सिपाही, परिवहन आरक्षी, उप आबकारी निरीक्षक, हॉटस्टल मैनेजर ग्रेड -3, गृहमाता भर्ती की परीक्षा नौ जून को तथा अनुदेशक विद्युतकार, फिटर व अन्य की परीक्षा 26 से 29 जून को आयोजित होगी। सहायक अध्यापक एलटी भर्ती परीक्षा 30 जून को, वाहन चालक भर्ती परीक्षा 7 जुलाई को, शायद भंडारी भर्ती परीक्षा 14 जुलाई को, स्कॉलर भारती की परीक्षा 4 अगस्त को तथा हवलदार प्रशिक्षण भारती की परीक्षा 11 अगस्त को होगी।

यह भी पढ़ें- UKPSC EXAM Calendar 2024: युवा ध्यान दें, लोक सेवा आयोग ने जारी किया परीक्षा कैलेंडर

रचना भट्ट लम्बे समय से मिडिया क्षेत्र में कार्यरत हैं और संपादकीय कार्य में निपुण हैं। मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री धारक रचना भट्ट देवभूमि दर्शन मिडिया पर भी संपादकी कार्य करती हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Uttarakhand Govt Job

To Top