Connect with us

रुद्रप्रयाग के प्रमोद रिंकू नेगी बने करोड़पति, dream11 से चमकी किस्मत जीत लिए 2 करोड़ रूपए

Rinku Negi Dream11 Rudraprayag

Rudraprayag News

उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग के प्रमोद रिंकू नेगी बने करोड़पति, dream11 से चमकी किस्मत जीत लिए 2 करोड़ रूपए

Rinku Negi Dream11 Rudraprayag: प्रमोद उर्फ रिंकू ने महज छः माह में तय किया करोड़पति बनने का सफर, जीत ली दो करोड़ रुपए की धनराशि…

Rinku Negi Dream11 Rudraprayag
अब तक न जाने कितने ही युवाओं को मालामाल कर चुकी फेंटेसी क्रिकेट लीग ड्रीम 11 पर एक बार फिर उत्तराखण्ड के एक युवा की किस्मत चमक गई है। जी हां… इस बार ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर मालामाल बनने का अवसर रूद्रप्रयाग जिले के प्रमोद उर्फ रिंकू नेगी को मिला है जो बीते रोज आयोजित हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच की अपनी टीम बनाकर दो करोड़ रुपए की धनराशि जीतने में कामयाब हुए हैं। उनकी इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके करोड़पति बनने की यह खबर पूरे क्षेत्र में भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।
यह भी पढ़ें- HARISH ARYA DREAM11 NAINITAL नैनीताल के हरीश Dream11 से बने करोड़पती

आपको बता दें कि प्रमोद उर्फ रिंकू नेगी मूल रूप से राज्य के रूद्रप्रयाग जिले के उखीमठ तहसील के दैडा गांव के रहने वाले हैं। वह अक्टूबर 2023 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। महज छः माह के अंतराल में उन्होंने अपनी टीम बनाकर करोड़पति बनने का सफर तय किया है। बताते चलें कि प्रमोद ने बीते रोज आयोजित हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच की अपनी टीम में रविन्द्र जडेजा को कप्तान जबकि रितुराज गायकवाड़ को उपकप्तान बनाया था। उनकी इस टीम ने 23 करोड़ वाले कांटेस्ट में 819 अंकों के साथ नंबर वन की रैंक हासिल की‌। इसके साथ ही वह दो करोड़ की धनराशि जीतने में भी कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें- चंपावत के दीवान की चमकी किस्मत dream11 से बने करोड़पति, करते हैं होटल में काम

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Rudraprayag News

To Top