Connect with us

दीपा नगरकोटी और दर्शन फर्स्वाण की जुगलबंदी से रिलीज गीत नंदना हो गया हिट

Deepa Nagarkoti Song Nandna

उत्तराखंड

दीपा नगरकोटी और दर्शन फर्स्वाण की जुगलबंदी से रिलीज गीत नंदना हो गया हिट

Deepa Nagarkoti Song Nandna: दर्शकों को आ रहा काफी पसंद, महज दस दिन में मिले दो लाख से अधिक व्यूज…

Deepa Nagarkoti Song Nandna अपनी सुमधुर आवाज में उत्तराखण्ड संगीत जगत को अनेकों खूबसूरत गीत देने वाली युवा गायिका दीपा नगरकोटी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। युवा गायिका दीपा नगरकोटी का एक और खूबसूरत पहाड़ी गीत ‘नंदना’ बीते दिनों हिमाद्रि फिल्म्स यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हो गया है। जिसमें उनके साथ लोक गायक दर्शन फर्स्वाण की बेहतरीन जुगलबंदी सुनने को मिली है। लोक गायक दर्शन फर्स्वाण एवं युवा गायिका दीपा नगरकोटी के इस नए गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज दस दिनों के भीतर इसे 2 लाख से अधिक दर्शकों द्वारा देखा जा चुका है। इतना ही नहीं इस गीत को हजारों दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है।
यह भी पढ़ें- दीपा नगरकोटी और दर्शन फर्स्वाण का गीत रिलीज होते ही छा गया, 1 दिन में लाखों व्यूज पार

आपको बता दें कि हमेशा की तरह अपने इस गीत को भी दीपा नगरकोटी ने अपने शब्दो में लिपिबद्ध किया है। जिसमें उनका साथ संतोष गौड़ ने दिया है। बात गीत के संगीत की करें तो पवन गुसाईं एवं राकेश भट्ट के मनमोहक संगीत ने जहां इस गीत को काफी कर्णप्रिय बनाया है वहीं आकाश नेगी बंटी एवं दीक्षा बड़ोनी की जोड़ी द्वारा किए गए शानदार अभिनय ने गीत के विडियो में चार चांद लगा दिए हैं। पहाड़ की हसीन वादियों के फिल्माए गए इस गीत का निर्देशन सोहन चौहान ने किया है।

यह भी पढ़ें- Daksh karki new song: दक्ष कार्की का बेहद खूबसूरत गीत हुआ रिलीज भावना कांडपाल आई नजर

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

To Top