Connect with us

पिथौरागढ़: नवविवाहित दुल्हन की भयावह सड़क हादसे में ग‌ई जिंदगी, बीते माह ही हुई थी शादी

Meena neeraj Bhatt Pithoragarh news today

Pithoragarh News

उत्तराखंड

पिथौरागढ़: नवविवाहित दुल्हन की भयावह सड़क हादसे में ग‌ई जिंदगी, बीते माह ही हुई थी शादी

Pithoragarh news today: मायके से ससुराल की ओर लौटते वक्त हुआ हृदयविदारक हादसा, नवविवाहित महिला की मौत, पति समेत आठ अन्य लोग गंभीर घायल….

Pithoragarh news today
उत्तराखण्ड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ से एक हृदयविदारक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां एक नवविवाहित दुल्हन की भयावह सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई है। बताया गया है कि मृतका शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ मायके ‌ग‌ई हुई थी, वहां से ससुराल की ओर लौटते समय यह दिल को झकझोर देने वाला हादसा घटित हो गया‌। इस हादसे में उसके पति समेत आठ अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतका की बीते माह 21 अप्रैल को ही शादी हुई थी। इस दुखद खबर से जहां मृतका के ससुराल में कोहराम मचा हुआ है वहीं उसके मायके वालों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Uttarkashi car accident today: चलती कार के ऊपर चीड़ का पेड़ गिरने से युवक की गई जिंदगी

Pithoragarh Road Accident news
अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र के मडलक गांव निवासी नीरज भट्ट वर्तमान में पिथौरागढ़ जिले के टकाना में रहते हैं। बताया गया है बीते माह 21 अप्रैल को ही उनकी शादी नेपाल के बैतड़ी क्षेत्र के दोगड़ा केदार गांव की रहने वाली मीना के साथ हुआ था। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे थे। कुछ दिन पूर्व ही दोनों पति पत्नी, शादी के बाद पहली बार मीना के मायके ग‌ए हुए थे। मायके में कुछ दिन व्यतीत करने के उपरांत दोनों बीते रोज जीप वाहन संख्या सुप प्र 01001 ज 1500 से पिथौरागढ़ की ओर आ रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनकी जीप झूलाघाट क्षेत्र से पांच किमी पहले दशरथचंद नगरपालिका 10 के भगोड़ेनोला के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे गहरी खाई में समा गई। इस हादसे में जीप के नीचे दबने से मीना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीरज सहित आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नेपाल पुलिस की टीम ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर जिला अस्पताल बैतड़ी रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: घायल अर्णव ने बयां की कार हादसे की दास्तां, बोला मां पिता बहन ने तड़पते हुए तोड़ा दम

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Pithoragarh News

To Top