Connect with us

बागेश्वर की मुस्कान धपोला व कोमल नेशनल चैंपियनशिप के लिए फुटबॉल टीम में चयनित

Muskaan Dhapola Komal Khadai Bageshwar
फोटो सोशल मीडिया Muskaan Dhapola Komal Khadai Bageshwar

उत्तराखंड

बागेश्वर

बागेश्वर की मुस्कान धपोला व कोमल नेशनल चैंपियनशिप के लिए फुटबॉल टीम में चयनित

Muskaan Dhapola Komal Khadai Bageshwar: उत्तराखण्ड की फुटबॉल टीम में हुआ मुस्कान एवं कोमल का चयन, 29 वीं सीनियर महिला फुटबॉल नेशनल चेम्पियनशिप में दिखाएंगी दमखम….

Muskaan Dhapola Komal Khadai Bageshwar: उत्तराखंड की बेटियां हमेशा से ही अपनी मेहनत एवं लगन के बल पर उत्तराखंड को गौरवान्वित करती आई है। सरकारी से लेकर गैर सरकारी सिनेमा जगत से लेकर खेल जगत तक यहां की बेटियां छाई हुई है।आए दिन हम आपको उत्तराखंड के किसी ना किसी होनहार बेटी से रूबरू कराते रहते हैं आज फिर से हम आपको उत्तराखंड की ऐसी ही दो बेटियों से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जी हां हम बात कर रहे हैं बागेश्वर मुस्कान धपोला, कोमल खडाई की। जिनका चयन 29 वीं सीनियर महिला फुटबॉल नेशनल चेम्पियनशिप के लिए हुआ है।
यह भी पढ़ें- Mehak Chauhan: उत्तरकाशी की महक चौहान का भारतीय रग्बी टीम में चयन, आप भी दीजिए बधाई

Muskaan Dhapola Komal Khadai football team बता दें कि यह प्रतियोगिता राजस्थान के जयपुर मे 6 से 10 अक्टुबर तक आयोजित की जाएगी।बागनाथ फुटबॉल क्लब एंड एकेडमी बागेश्वर ने कोच नीरज पांडेय ने दोनों के चयन पर खुशी जताते हुए शुभकामनाएं दी हैं। दोनों के चयन पर परिवार में भी खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें- बधाई: रुड़की की शगुन चौधरी के हाथों में होगी उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम की कमान

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

To Top