Connect with us

Uttarkashi car accident today: चलती कार के ऊपर चीड़ का पेड़ गिरने से युवक की गई जिंदगी

Uttarkashi car accident today
फोटो सोशल मीडिया

Uttarkashi News

उत्तराखंड

Uttarkashi car accident today: चलती कार के ऊपर चीड़ का पेड़ गिरने से युवक की गई जिंदगी

Uttarkashi car accident today: भयावह हादसे में 26 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत, परिवार में मचा कोहराम…

Uttarkashi car accident today
उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से भयावह सड़क दुर्घटनाओं की दुखद खबर सुनने को ना मिलती हों। दर्दनाक सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रही है जहां पुरोला मोरी मोटर मार्ग पर एक कार के ऊपर चीड़ का पेड़ गिर जाने से कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल उसके साथी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- Akhnoor bus accident Jammu: गहरी खाई में समाई बस, 21 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी

Uttarkashi Road Accident News अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्तरकाशी जिले के मोरी से बीते रोज एक कार पुरोला की ओर जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही कार पुरोला मोरी मोटर मार्ग पर डेरिका से एक किलोमीटर आगे पहुंची तो एकाएक आए तेज आंधी तूफान से एक चीड़ का पेड़ गिरकर कार के ऊपर गिर गया। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां पेड़ गिरने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं उसमें सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान ग्राम डेरिका पुरोला निवासी 26 वर्षीय आजाद पैन्यूली पुत्र संजय पैन्यूली के रूप में हुई है। इस भयावह हादसे में कार चालक विकास जोशी पुत्र कुशला प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, प्रशासन की टीमों ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल उप जिला अस्पताल‌ पुरोला में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया है। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं डेरिका गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा हादसा: घायल अर्णव ने बयां की कार हादसे की दास्तां, बोला मां पिता बहन ने तड़पते हुए तोड़ा दम

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Uttarkashi News

To Top