Connect with us

Roorkee news today: उत्तराखण्ड रोडवेज बस ने दो युवकों को कुचला, चली गई जिंदगी

Roorkee roadways bus bike accident today
फोटो सोशल मीडिया Roorkee bike accident today

Haridwar News

उत्तराखंड

Roorkee news today: उत्तराखण्ड रोडवेज बस ने दो युवकों को कुचला, चली गई जिंदगी

Roorkee bike accident today: भयावह सड़क हादसे में चली गई दो युवकों की जिंदगी, मौके पर ही तोड़ा दम….

Roorkee bike accident today
उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है आज ऐसा कोई भी दिन नहीं गुजरता जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। भयावह सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के हरिद्वार जिले से सामने आ रही है जहां उत्तराखंड रोडवेज की एक बस ने बाइक सवारों को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि युवकों को कुचलने के बाद बस उन्हें घसीटते हुए करीब 40 मीटर की दूरी तक ले गई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस भयावह हादसे से जहां उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें- Uttarkashi news today: उत्तरकाशी शिक्षकों को स्कूल छोड़ने जा रहा वाहन समाया गहरी खाई में

haridwar accident news today अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक यह भयावह सड़क हादसा हरिद्वार जिले के रूड़की क्षेत्र के खटका और नगला इमरती के पास घटित हुआ है। बताया गया है कि हादसे को अंजाम देने वाली रोडवेज बस के पीछे ही हरिद्वार के एसएसपी, अपनी गाड़ी में बैठे थे। हादसे के तुरंत बाद उन्होंने बस को रुकवाकर दोनों युवको को बस के पहियों से बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। जिस पर पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतकों की शिनाख्त मंदान और शादाब निवासी गढ़ी संघीपुर लक्सर के रूप में हुई है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़: नवविवाहित दुल्हन की भयावह सड़क हादसे में ग‌ई जिंदगी, बीते माह ही हुई थी शादी>

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Haridwar News

To Top