Connect with us

Uttarakhand Govt job 2024: युवा ध्यान दें, कोर्ट में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

supreme court bharti 2024
सांकेतिक फोटो

Uttarakhand Govt Job

उत्तराखंड

Uttarakhand Govt job 2024: युवा ध्यान दें, कोर्ट में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

supreme court bharti 2024: सुप्रीम कोर्ट में दसवीं पास युवाओं के लिए जूनियर कोर्ट अटेंडेंट के पदों पर निकली भर्ती, 12 सितंबर है अंतिम तिथि….

supreme court bharti 2024
कुकिंग फील्ड में काम कर रहे युवाओं के लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हां सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुप्रीम कोर्ट में काम करने का सुनहरा अवसर आ रहा है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में दसवीं पास अभ्यर्थियों के लिए जूनियर कोर्ट अटेंडेंट के 80 पदों के लिए निकाली गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 12 सितंबर 2024 निर्धारित की गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sci.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, CISF में निकली बंपर भर्ती जल्द करें आवेदन

uttarakhand court job 2024 बताते चलें कि आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एक साल का कुकिंग डिप्लोमा या पाक कला का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है। वहीं इसके साथ ही अभ्यर्थी ने होटल, रेस्टोरेंट या सरकारी विभाग में तीन साल तक कुकिंग का काम किया गया हो। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की आयु 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदन के लिए सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस का आवेदन शुल्क 400 रुपये तथा एससी/एसटी के लिए 200 रुपये निर्धारित किया गया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: PCS मेंस परीक्षा के लिए शुल्क जमा करने की तिथि घोषित, नोटिफिकेशन जारी

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Uttarakhand Govt Job

To Top