Connect with us

Akhnoor bus accident Jammu: गहरी खाई में समाई बस, 21 लोगों की गई जिंदगी, रेस्क्यू जारी

Akhnoor bus accident Jammu
फोटो सोशल मीडिया

उत्तराखंड

Akhnoor bus accident Jammu: गहरी खाई में समाई बस, 21 लोगों की गई जिंदगी, रेस्क्यू जारी

Akhnoor bus accident Jammu : भयावह सड़क हादसे में 21 लोगों की मौके पर ही मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, रेस्क्यू आपरेशन जारी…

Akhnoor bus accident Jammu जम्मू-कश्मीर से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है जहां सावारियों से भरी एक बस अचानक से गहरी खाई में समा जाने से 21 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि बस में सवार 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया गया है कि यह भयावह सड़क हादसा जम्मू-पूंछ नेशनल हाईवे पर घटित हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर सेना, पुलिस, प्रशासन एवं अन्य रेस्क्यू टीमें घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। हादसे के वक्त बस में लगभग 60 से अधिक यात्री सवार थे। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतकों की संख्या में और भी अधिक इजाफा हो सकता है। इस भयावह हादसे से पूरे क्षेत्र के साथ ही शासन प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है।
यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: घायल अर्णव ने बयां की कार हादसे की दास्तां, बोला तड़पते हुए मां पिता बहन ने तोड़ा दम

Jammu Kashmir road accident अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश नंबर की एक बस वाहन संख्या यूपी 86 ईसी 4078 जम्मू से शिवखोड़ी की ओर जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही बस जम्मू-पूंछ राष्ट्रीय राजमार्ग (144ए) पर अखनूर के टूंगी मोड़ पर पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। जिससे मौके पर यात्रियों की चीख पुकार मच गई। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दुर्घनाग्रस्त बस के भी बुरी तरह परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि‌ दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार सभी यात्री उत्तर प्रदेश के हाथरस से कश्मीर घूमने आए थे।

यह भी पढ़ें- Almora car accident News: अल्मोड़ा गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत

सुनील खर्कवाल लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और संपादकीय क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान रखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

To Top